Etawah News: ATM से पैसा उड़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार, बताया कैसे लोगों के खाते में लगाते थे सेंध

Etawah Crime: जसवंतनगर इलाके में एटीएम के साथ छेड़छाड़ कर धोखाधड़ी से रुपए निकालने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी के पास से कई एटीएम कार्ड बरामद हुए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-23 15:29 GMT

 Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में एक युवक को एटीएम के साथ छेड़छाड़ और धोखाधड़ी कर रुपए निकालना महंगा पड़ गया। इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है। दरअसल बीते दिन शिकायतकर्त्ता अनूप कुमार ने जसवंत नगर थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि मोहल्ला लुधपुरा में एसबीआई कंपनी का एटीएम लगा हुआ। जिसका रखरखाव मैं करता हूं। 21 जुलाई 2024 को अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम के साथ छेड़छाड़ कर शटर को क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश में टीम को लगा दिया। पुलिस युवक की तलाश कर रही थी कि तभी गस्त पर निकली पुलिस ने शुगर सिंह विद्यालय के पास में एक व्यक्ति को देखा जो की एटीएम से छेड़छाड़ कर रहा था। जिसको पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की तलाशी लेने पर मिला ये सामान

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा एटीएम के साथ छेड़छाड़ करते हुए गिरफ्तार किए गए युवक की पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से 05 एटीएम कार्ड, 03 काली प्लास्टिक की पट्टी टेप लगी, 01 प्लास, 01 पेचकस, 01 कटर, 01 टेप, 08 चाबी, 01 बस टिकट, 01 इन्क्वारी एटीएम पर्ची बरामद की। जिसके संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि वह एटीएम मशीन में प्लास्टिक की काली पट्टी में टेप लगाकर जनता के लोगों के एटीएम पासवर्ड देखकर रुपयों की चोरी करता है। वहीं पकड़े गए आरोपी का नाम राजेश है जो की मटसेना थाना क्षेत्र के अंतर्गत फिरोजाबाद जनपद का रहने वाला है।

Tags:    

Similar News