विधायक के पौत्र की शादी में पहुंचे अखिलेश यादव, नीट परीक्षा को लेकर BJP पर साधा निशाना

Etawah News: जिले के दिबियापुर से विधायक प्रदीप यादव के पौत्र की भरथना में शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अखिलेश यादव पहुंचे थे। यहां पर उनका जोरदार स्वागत हुआ ।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-30 12:44 GMT

विधायक के पौत्र की शादी में पहुंचे अखिलेश यादव (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक शादी समारोह के कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर नीट परीक्षा को लेकर जमकर निशाना साधने का काम किया।

नीट परीक्षा में हुई धांधली पर भाजपा पर अखिलेश ने लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इटावा में पहुंचे। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने आरक्षण को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा जो लोग आरक्षण को खत्म करने की बात कहा करते थे आज वही लोग आरक्षण की बात कर रहे हैं। जनता बीजेपी वालों को अच्छे से समझ चुकी है और यह भी जान गई है कि यह लोग बस जनता को धोखा देना जानते हैं।

आगे उन्होंने नीट परीक्षा को लेकर कहा कि जो बच्चे पढ़ लिखकर डॉक्टर बनना चाहते थे। उनके साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने खिलवाड़ किया है। नीट जैसी परीक्षा में धांधली हुई है। सरकार में लगातार पेपर आउट हो रहे हैं। सरकार नौजवानों को नौकरियां नहीं देना चाहती है।

सपा विधायक के यहां शादी में पहुंचे थे अखिलेश

समाजवादी पार्टी से औरैया जिले के दिबियापुर से विधायक प्रदीप यादव के पौत्र की भरथना में शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अखिलेश यादव पहुंचे थे। यहां पर उनका जोरदार स्वागत हुआ और उसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कई गंभीर आरोप लगाए। मीडिया ने उनसे हाल ही में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव के बारे में पूछा और कहा कि आप क्या गठबंधन के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अभी वक्त है वक्त आने दीजिए सब पता चल जाएगा। लेकिन आप इतना जान लीजिए कि अबकी बार भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव की सभी सीटों पर हारने जा रही है।

Tags:    

Similar News