Etawah News: दर्दनाक हादसे में बाइक सवार पिता सहित दो बेटों की मौत

Etawah News: बाइक पर सवार होकर परिवार लौट रहा था तभी अचानक से सामने से आ रही बग्गी से बाइक जा टकराई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-19 02:53 GMT

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और आगे की जांच पड़ताल शुरू की गई।

दावत खाकर बाइक से अपने घर लौट रहा था परिवार

इटावा जिले में गुरुवार को देर एक परिवार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताते चलें कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां एक परिवार बाइक पर सवार होकर शादी में शामिल होने के लिए गया हुआ था। बाइक पर सवार होकर परिवार लौट रहा था तभी अचानक से सामने से आ रही बग्गी से बाइक जा टकराई। इस हादसे के बाद बाइक पर सवार चार लोग सड़क पर गिर गए जिसमें से पिता सहित दो बेटों की दुर्घटना में मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

चार दिन पहले उदयपुर से लौटा था परिवार

सड़क दुर्घटना का शिकार हुए परिवार के मामले में एक युवक ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे चाचा जी उदयपुर में पुताई का काम करते थे और वह चार दिन पहले अपने परिवार के साथ यहां शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए हुए थे। हमारे चाचा चाची और दो बेटों के साथ बाइक पर सवार होकर निमंत्रण के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। वापस आते समय दूल्हे की बग्गी से बाइक जा टकराई। इस घटना के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे तो देखा की चाचा की मौत हो चुकी थी जबकि उनकी दो बेटों की भी मौत हो चुकी थी। वहीं हमारी चाची गंभीर रूप से घायल हो गई थीं, उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Tags:    

Similar News