Etawah News: भाई ने किया बहन की हत्या, पुलिस का खुलासा

Etawah News: जनपद में बीते दिन हुई महिला की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में मृतक की चाची ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-23 11:32 GMT

गिरफ्तार अभियुक्त (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में 20 मई को हुई महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला का भाई है। बताते चले कि भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत महावीर नगर इलाके में रहने वाली गीता नाम की महिला ने थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें उसने बताया था कि उसकी भतीजी आरती अपने पति से अलग भाई के साथ में रह रही। उसका पति राजीव दो अज्ञात लोगों के साथ आया और उसने आरती के ऊपर लोहे से हमला कर दिया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो आरोपी पति नहीं बल्कि मृतक का भाई ही हत्यारा निकला।  

पुलिस जांच में खुलासा

भरथना पुलिस के द्वारा हत्या का खुलासा किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने एक महिला की हत्या का खुलासा किया है। हत्या के मामले में मृतका की चाची ने प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें उसने महिला के पति और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी थी लेकिन बाद में जब मामले की जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला।

इस बात पर कर दी बहन की हत्या

महिला की हत्या उसके पति ने नहीं बल्कि उसके सगे भाई विजय ने की थी। इस मामले में एसएसपी ने आगे जानकारी दी और बताया कि कपड़े को लेकर कहा सुनी हुई थी और उसके बाद विजय ने अपनी बहन के ऊपर लोहे के तवे से हमला कर दिया था जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही।

Tags:    

Similar News