Etawah Accident: ट्रक ने अचानक लगाया ब्रेक, पीछे से घुस गई यात्रियों से भरी बस

Etawah Accident: इटावा जिले में यात्रियों को लेकर जा रही बस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-20 06:24 GMT

Etawah Accident (Newstrack)

Etawah Accident: यूपी के इटावा में नेशनल हाईवे-2 पर जा रही बस अचानक से दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में बस में सवार चार लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा।

ट्रक ने लगा दिए ब्रेक पीछे से घुस गई बस

इटावा जिले में यात्रियों को लेकर जा रही बस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की। बताते चले कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 का है। यहां प्राइवेट बस में 30 यात्री सवार होकर जा रहे थे, तभी अचानक से आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। जिसके बाद बस चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रक में पीछे से बस को लेकर जा घुसा। इस हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार शुरू हो गई। वहीं, आनन-फ़ानन में बस में सवार लोगों को लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया, जिसमें चार यात्री घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।


बलिया से दिल्ली जा रही थी प्राइवेट बस

सड़क दुर्घटना का शिकार हुई प्राइवेट बस के बारे में बताया गया है, कि बस में सवार सभी यात्रियों को लेकर प्राइवेट बलिया से दिल्ली की तरफ जा रही थी। बस में 30 यात्री सवार थे, जो कि अपने स्थान के लिए जा रहे थे, तभी अचानक से ट्रक में बस घुस गई और इस हादसे में 4 घायल हो गए। दुर्घटना के बारे में बस में सवार एक व्यक्ति ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोग बस में आरामदायक यात्रा कर रहे थे, तभी अचानक से जोर का झटका लगता है देखते हैं तो बस का अगला हिस्सा ट्रक में जा घुसा होता है। वहीं, इस दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया।


 

Tags:    

Similar News