Etawah News: अंडरपास में पानी भरने से बीच में फंसी बस, जेसीबी से निकाली

Etawah News: झमाझम बारिश से मैनपुरी अंडरपास में अचानक पानी भर गया और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आज थोड़ी देर के लिए बारिश शुरू हुई और देखते-देखते ही अंडरपास पानी से सराबोर हो गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-13 13:27 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में थोड़ी देर की बारिश ने लोगों को हाल बेहाल कर दिया। झमाझम बारिश से मैनपुरी अंडरपास में अचानक पानी भर गया और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आज थोड़ी देर के लिए बारिश शुरू हुई और देखते-देखते ही अंडरपास पानी से सराबोर हो गया। अंडरपास में पानी भरने से लोगों ने अपना रास्ता बदल लिया। उत्तर प्रदेश परिवहन के चालक की लापरवाही सामने आई है जहां पर अंडरपास में भरे पानी से बस को निकालने की कोशिश की गई। जैसे ही बस अंडरपास के बीचो-बीच में पहुंची वैसे ही बस अचानक से रुक गई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप पहुंच गया। फिर बाद में बस को बाहर निकाला गया। 

जेसीबी से खीच निकाली गई बस

अंडरपास के अंदर बस के अचानक से रुक जाने की जानकारी जैसे ही नगर पालिका की टीम को मिली वैसे ही नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां अंडरपास में फंसी बस को जेसीबी की मदद से निकाला गया। जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। हालांकि अंडरपास में बस फसने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी एक मामला आया था जहां कार में सवार कुछ लोग अंडरपास में भरे पानी से होकर निकल रहे थे तभी अचानक से उनकी कार बंद हो गई थी। जिसके बाद कार में सवार लोगों ने छत पर खड़े होकर अपनी जान बचाई थी। इससे पहले भी इस तरीके के मामले सामने आते रहे हैं।  

Tags:    

Similar News