Etawah News: नहर में डूबने से बच्चे की मौत, 15 घंटे बाद मिला शव, नहाने गया था कृष्णा

Etawah News: इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चित भवन नहर में डूबे 15 साल के कृष्ण नाम के बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-23 05:11 GMT
मौके पर मौजूद भीड़ (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में नहर में नहाने के लिए कुछ बच्चे गए हुए थे, तभी अचानक से एक बच्चा नहर में नहाते वक्त लापता हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उसकी खोजबीन की तो उसका शव आज यानि गुरुवार को करीब 15 घंटे बाद नहर से बरामद किया गया है।

दोस्तों के साथ नहाने गया था कृष्णा

इटावा जिले में इस वक्त भीषण गर्मी पड़ रही है ऐसे में लोग काफी परेशान हो रहे हैं। कुछ लोग भीषण गर्मी से बचने के लिए स्विमिंग पूल तो कुछ लोग नहर में नहा कर भीषण गर्मी से बचना चाह रहे। लेकिन यहां एक बच्चे की नहाने के दौरान मौत हो गई। मामले को लेकर पता चला कि मोहल्ला करमगंज इलाके का रहने वाला कृष्णा अपने दोस्तों के साथ में बुधवार चितभवन नहर में नहाने के लिए आया था। यहां उसके साथ ही उसके साथ में नहा रहे थे तभी अचानक से कुछ बच्चे नहर में डूबने लगे तो वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां से उन्होंने कुछ बच्चों को तो बचा लिया। लेकिन कृष्णा कहीं लापता हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आज कृष्णा के शव को बरामद किया।


15 घंटे बाद मिला नहर में डूबे बच्चे का शव

इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चित भवन नहर में डूबे 15 साल के कृष्ण नाम के बच्चे का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में पता चला है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लापता बच्चे का शव नहर में तैरता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां सब इंस्पेक्टर राजवीर सिंह ने नहर में कूद कर बच्चे के शव को बाहर निकालने का काम किया। बताया गया कि बच्चे का तकरीबन 15 घंटे बाद शव बरामद किया गया है। बच्चे का शव मिलने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं, पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Tags:    

Similar News