Etawah News : शराब के पैसों को लेकर हुए विवाद में चचेरे भाईयों ने कर दी थी हत्या, दो गिरफ्तार

Etawah News : प्रदेश के इटावा के बरसेहर थाना क्षेत्र में शराब पीने के दौरान पैसे को लेकर चचेरे भाईयों के बीच विवाद हो गया है। ये विवाद इतना बढ़ गया कि चचेरे भाई ने ही भाई पर ईंट से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-22 14:49 GMT

Etawah News : प्रदेश के इटावा के बरसेहर थाना क्षेत्र में शराब पीने के दौरान पैसे को लेकर चचेरे भाईयों के बीच विवाद हो गया है। ये विवाद इतना बढ़ गया कि चचेरे भाई ने ही भाई पर ईंट से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बसरेहर थाने की पुलिस ने मृतक शिशुपाल की पत्नी उषा देवी की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था, जाे रिश्ते में चचेरे भाई हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को रमपुरा नहर के पास में दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए, जब रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने दोनों का पीछा किया और उसके बाद गिरफ्तार कर लिया।

शराब को लेकर हुआ था झगड़ा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने शिशुपाल की हत्या की थी। मामले में पकड़े गए बृजपाल और शिवम चचेरे भाई हैं। मृतक भी इन्हीं का चचेरा भाई है। पूछताछ में दोनों ने बताया है कि हम तीनों चचेरे भाई साथ में शराब पी रहे थे, तभी शराब के पैसे लेकर कहासुनी हो गई और उसके बाद हम दोनों ने शिशुपाल के ऊपर ईंट से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले को संदिग्ध दिखाने के लिए शिशुपाल के शव को काफी दूर ले गए और उसके बाद बाइक के नीचे उसके शव को छोड़ दिया। मामले में पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से हत्या के वक्त इस्तेमाल की गई ईंट को भी बरामद किया और आरोपियों को जेल भेजा।

Tags:    

Similar News