Etawah News: तमंचे के साथ चोरी की बाइक लेकर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etawah News: जसवंत नगर पुलिस के द्वारा पकड़े गए अभियुक्त से जब पुलिस ने पूछाताछ की तो उसने बताया कि जो उसके पास बाइक है वो उसने गंगाराम नर्सिंग होम आगरा से चुराई है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-13 09:19 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ घूम रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है, जिसके पास से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई। पकड़े गए आरोपों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ा

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार पुलिस अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत पुलिस को सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ जसवंत नगर इलाके में देखने को मिला, जहां पर पुलिस ने एक अभियुक्त को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार करने का काम किया है। बताया गया कि पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी, तभी कचोरा बाईपास के पास एक बाइक सवार आते हुए दिखाई दिया।  जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो अभियुक्त बाइक को लेकर भागने लगा। वही पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।


आगरा से चोरी की गई थी बाइक

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा पकड़े गए अभियुक्त से जब पुलिस ने पूछाताछ की तो उसने बताया कि जो उसके पास बाइक है वो उसने गंगाराम नर्सिंग होम आगरा से चुराई है। बाइक को मैंने 13 मई को चोरी किया था। पकड़े गए आरोपों की पुलिस ने तलाशी लिए तो उसके पास से एक अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। बरामद हुई बाइक की एत्मादपुर थाना जिला आगरा में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम देवेंद्र कुमार बताया है। आगे बताया है कि वह नगला गुदे थाना कुदरकोट जिला औरैया का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसको जेल पहुंचाया।

Tags:    

Similar News