Etawah News: बस में पीछे से घुसी डीसीएम, चालक समेत आधा दर्जन यात्री घायल

Etawah News: मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 का है। यहां यात्रियों को लेकर एक बस जा रही थी तभी अचानक से यात्रियों को उतारने के लिए बस चालक ने ब्रेक लगा दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-05-26 11:25 GMT

इटावा में बस में पीछे से घुसी डीसीएम, यात्री घायल (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र में यात्रियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस चालक ने अचानक लगाया ब्रेक

इटावा जिले में उस समय बस में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार से आ रही पीछे से एक डीसीएम बस में जा घुसी। इस दुर्घटना में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। दुर्घटना के मामले में बताया गया कि मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 का है। यहां यात्रियों को लेकर एक बस जा रही थी तभी अचानक से यात्रियों को उतारने के लिए बस चालक ने ब्रेक लगा दिया। वहीं पीछे से आ रही डीसीएम बस में घुस गई इस दुर्घटना में छह लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बस-डीसीएम को सड़क से हटवाया।

दुर्घटना में चालक समेत यात्री घायल

बकेवर नेशनल हाईवे 2 पास सड़क दुर्घटना का शिकार हुई बस के मामले में पता चला है कि बस में डीसीएम पीछे से जा घुसी थी। इस दुर्घटना में डीसीएम में बैठे चालक और बस में बैठे यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना जैसी ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकल गया तो वहीं डीसीएम चालक को डीसीएम से बाहर निकलते हुए एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल तक पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करते हुए उनकी हालात को नाजुक देखते हुए उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया जहां उनका बेहतर इलाज होगा। वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया था जिसमें कुछ लोग घायल हुए थे जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News