Etawah: देर रात केदारेश्वर महादेव मंदिर पहुंचीं डिंपल यादव, मौजूद रहा सपा परिवार

Etawah News: अखिलेश यादव के द्वारा अपने गृह जनपद इटावा में केदारेश्वर महादेव मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है। यह मंदिर उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर के तर्ज पर बनवाया जा रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-09 03:33 GMT

Dimple Yadav at Kedareshwar Mahadev temple (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में केदारेश्वर महादेव मंदिर पर शुक्रवार की देर रात मैनपुरी लोकसभा से सांसद डिंपल यादव पहुंचीं। जहां पर उन्होंने केदारेश्वर महादेव मंदिर पर महाशिवरात्रि के मौके पर पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ सपा परिवार मौजूद रहा।

केदारेश्वर महादेव मंदिर पर रुद्राभिषेक करने पहुंची डिंपल यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा अपने गृह जनपद इटावा में केदारेश्वर महादेव मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है। यह मंदिर उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर के तर्ज पर बनवाया जा रहा है। अखिलेश यादव के द्वारा बनवाए जा रहे केदारेश्वर महादेव मंदिर इस वक्त काफी चर्चाओं में है। क्योंकि कुछ दिन पहले तक किसी को भी नहीं पता था कि यह मंदिर इटावा में बनवाया जा रहा है, लेकिन अखिलेश यादव की पोस्ट ने पूरी जानकारी साझा कर दी। इस मंदिर को बनाने का काम तेजी के साथ किया जा रहा है। वहीं शुक्रवार को देर रात महाशिवरात्रि के मौके पर मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव पहुंची। जहां पर उन्होंने मंदिर कार्य को देखा तो वही शिवलिंग पर रुद्राभिषेक किया।

डिंपल यादव के साथ मौजूद रहा सपा परिवार

लायन सफारी के पास में बनवाई जा रहे हैं कि केदारेश्वर महादेव मंदिर का काम जोरो के साथ चल रहा है। इस मंदिर का आज जल्द बनने का इंतजार लोग बेसब्री के साथ कर रहे हैं। वही डिंपल यादव अपने परिवार के साथ में केदारेश्वर महादेव मंदिर पर पहुंची थी। जहां उनके साथ उनके पुत्र अर्जुन यादव मौजूद रहे। इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के बेटे अंकुर यादव, चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, समेत पूरा यादव परिवार मौके पर मौजूद रहा। सभी ने देशवासियों को महाशिवरात्रि की मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं दी और कहा कि जल्द ही भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा और लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News