Etawah: कांवड़ यात्रा और श्रावण मास को लेकर रूट किया गया डायवर्जन

Etawah: कावड़ यात्रा को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए और कावड़ियों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो क्षेत्र में यातायात प्रभावित न हो जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारी कर ली है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-27 13:01 GMT

कांवड़ यात्रा और श्रावण मास को लेकर रूट किया गया डायवर्जन (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में कांवड़ यात्रा और श्रावण मास को प्रशासन की तरफ से रूट को तैयार कर लिया गया है। जिससे यातायात किसी भी तरीके से प्रभावित न हो सके और कावड़ यात्रियों को भी किसी भी तरीके की परेशानी ना हो।

रूट डायवर्जन को लेकर लोगों किया गया सूचित

इटावा में कावड़ यात्रा को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए और कावड़ियों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो क्षेत्र में यातायात प्रभावित न हो जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारी कर ली है। यहां लोगों को सूचित किया गया है कि सोमवार दिनांक 29.07.24 को (रविवार की सुबह 8 बजे से सोमवार को रात्रि 20 बजे तक) निम्न प्रकार रूट डायवर्जन किया जाता है-

1. फर्रुखाबाद की तरफ से आने वाले भारी वाहन जो बसरेहर, फर्रुखाबाद अण्डर ब्रिज (एनएच-2) होकर जाना चाहते हैं वह वाहन थाना चौबिया क्षेत्रान्तर्गत करी पुलिया से सैफई हवाई पट्टी होते हुए आईटीआई चौराहा (एनएच-2) इटावा होकर अपने गन्तव्य को जायेंगे।

2. इकदिल की तरफ से फर्रुखाबाद की ओर जाने वाले भारी वाहन आईटीआई चौराहा से सैफई हवाई पट्टी, कर्री पुलिया होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे।

3. बस स्टैण्ड से रोडवेज की बसें जिन्हें फर्रुखाबाद की तरफ जाना है वह चौधरी पेट्रोल पम्प, एसएसपी चौराहा, आटीआई चौराहा से सैफई हवाई पट्टी, कर्री पुलिया होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगी।

4. जो भारी वाहन मानिकपुर मोड़ से फर्रुखाबाद की तरफ जाना चाहते हैं वह वाहन पक्का बाग (अण्डर ब्रिज एनएच-2) के नीचे से दाहिने मुड़कर बकेवर, भरथना होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे।

5. जो भारी वाहन लुहन्ना चौराहे से यमुना ब्रिज की तरफ जाना चाहते हैं वह लुहन्ना चौराहा से सांई धर्मकांटा से सराय भूपत होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे।

6. जो भारी वाहन चकरनगर से उदी मोड़ की तरफ जाना चाहते हैं वह एनएच-2 के माध्यम से अपने गन्तव्य को जायेंगे। चकरनगर से बकेवर होते हुए ।

शहर में ई रिक्शा और ऑटो को लेकर किया गया डायवर्जन

शहर में यातायात व्यवस्था खराब ना हो सके जिसको लेकर शहर की कुछ इलाकों में रूट को डायवर्टेट किया गया है। जहां-

1. काजी पम्प से आटो ई-रिक्शा साबितगंज की ओर नहीं जा सकेंगें।

2. नौरंगाबाद चौराहा आटो ई-रिक्शा साबितगंज की ओर नहीं जा सकेंगें।

3. राजागंज से आटो, ई- रिक्शा बल्देव चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगें।

4. रामगंज चौराहा से तहसील चौराहा, साबितगंज की ओर आटो, ई-रिक्शा नहीं जायेंगें।

कांवड यात्री श्रृंगीरामपुर जनपद फतेहगढ़ से गंगाजल भर कर जनपद इटावा में थाना ऊसराहार से करी पुलिया से थाना चौबिया से भर्थना चौराहा से गुरुतेगबहादुर ब्रिज से यू-टर्न साबितगंज से नया शहर से तहसील चौराहा से बल्देव चौराहा से राजागंज से पचराहा से छैराहा से टीटी तिराहा होते हुये अपने गंतव्य को जाते हैं। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर तैनात रहेगा।

Tags:    

Similar News