Etawah News: हर घर तिरंगा को लेकर डीएम ने अधिकारियों के साथ की बैठक, नागरिकों में पैदा करें राष्ट्र प्रेम की भावना

Etawah News: जिलाधिकारी ने कहा कि हम लोग आजादी के अमृत महोत्सव के कार्यक्रम के तहत लोगों को तिरंगा के प्रति जागरूक करें और लोगों से अपील करें कि वह अपने घरों पर तिरंगा जरूर लगाएं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-03 08:57 GMT

डीएम ने अधिकारियों संग की बैठक (Pic: Newstrack)

Etawah News: जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय के द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ में एक बैठक की गई, जिसमें उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान को लेकर सभी अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि हर एक व्यक्ति के अंदर राष्ट्र प्रेम की भावना को जागरूक करें।

हर घर तिरंगा को लेकर बैठक में हुई चर्चा

देश में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर व्यक्ति के अंदर राष्ट्र प्रेम की भावना को पैदा करने को लेकर लगातार जनपद इटावा में जिलाधिकारी के द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत लोगों को जागरूक करने के लिए तैयारी की जा रही है। ऐसा ही कुछ कलेक्ट्रेट में देखने को मिला जहां पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जनपद तमाम विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। हम लोग आजादी के अमृत महोत्सव के कार्यक्रम के तहत लोगों को तिरंगा के प्रति जागरूक करें और लोगों से अपील करें कि वह अपने घरों पर तिरंगा जरूर लगाएं। बताते चलें कि पिछली बार भी हर घर तिरंगा अभियान चलाया गया था जिसमें हर भारतीय ने भाग लिया था और अपने घरों पर तिरंगा लगाने का काम किया था।

11 अगस्त तक तैयारियां कर लें पूरी

जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने बैठक में मौजूद सभी अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि 11 अगस्त तक सभी अधिकारी हर घर तिरंगा को लेकर तैयारियां पूरी कर लें। शासन की तरफ से आदेश हैं कि 11 अगस्त से लेकर 17 अगस्त तक हर घर तिरंगा के तहत लोग जश्न मनाएं। डीएम ने अधिकारियों से कहा है कि इन बातों पर अमल किया जाए और तैयारियों को जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाए। डीएम की इस बैठक में सीडीओ अजय कुमार गौतम, अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव, समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News