Etawah News : मोहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर डीएम-एसएसपी ने की बैठक, त्योहार को लेकर धर्म गुरुओं से हुई चर्चा

Etawah News : इटावा जिले में हर साल की तरह इस साल भी मुहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसको लेकर जनपद में सभी थानों में पुलिस के द्वारा पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया जा रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-05 16:37 GMT

Etawah News : इटावा जिले में हर साल की तरह इस साल भी मुहर्रम और कावड़ यात्रा को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसको लेकर जनपद में सभी थानों में पुलिस के द्वारा पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया जा रहा है। जहां कावड़ यात्रा और मोहर्रम को लेकर चर्चा की जा रही है।

इटावा में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी धर्म के धर्म गुरुओं और सम्मानित लोग भी शामिल हुए। बैठक में आए लोगों के साथ अधिकारियों ने चर्चा की और किस तरीके से त्योहार को संपन्न कराना है, इस पर बातचीत की गई।

अधिकारियों ने त्यौहारों को लेकर की अपील

जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बैठक के दौरान मौजूद रहे। सभी धर्म के धर्म गुरुओं से अपील की है कि हर साल की तरह इस साल भी सभी त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराना है। बैठक में आए लोगों से पूछा गया कि त्योहार के समय आपको किसी भी तरीके की परेशानी न हो, इसके लिए सभी को आगे आना होगा।


अधिकारियों ने कहा कि जो रूट पहले से ही निर्धारित किए गए हैं। जहां से लगातार यात्राएं निकलती रही है या फिर ताजिए का जुलूस निकलता रहा है। वही रूट बने रहेंगे, किसी भी तरीके का परिवर्तन नहीं होना चाहिए। वहीं, बैठक में मौजूद लोगों ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी शांतिपूर्ण तरीके के साथ त्यौहार भाईचारे के साथ संपन्न होगा। 

Tags:    

Similar News