Etawah News: लूट की योजना बना रहे थे हो गई पुलिस से मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

Etawah News: वैदपुरा इलाके में पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटरों के साथ मुठभेड़ करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-14 17:44 IST

Etawah News

Etawah News: इटावा पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये लूट की योजना बना रहे थे। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। ऐसा ही कुछ वैदपुरा इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने दो हिस्ट्रीशीटरों के साथ मुठभेड़ करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया। बताते चलें कि 13 और 14 की रात को वैदपुरा पुलिस को सूचना मिली कि वैदपुरा रेलवे तिराहे के पास में कुछ लोग लूट की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर अभियुक्तों के द्वारा पुलिस को आता देख उनके ऊपर एक फायर कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अभियुक्तों ने कबूला अपना जुर्म

पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया है कि पुलिस के द्वारा मुठभेड़ में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें दो हिस्ट्रीशीटर है। गिरफ्तार व्यक्तियों से पुलिस टीम द्वारा नाम पता पूछते हुए उनकी तलाशी ली गयी तो अबरार पुत्र इरफान के कब्जे से 01 अवैध तमन्चा, 01 खोखा व 01 जिन्दा कारतूस एवं वारिस पचौरी पुत्र दिलशाद के कब्जे से 01 अवैध तमन्चा व 02 जिन्दा कारतूस तथा बबलू प्रजापति पुत्र रामजीलाल के कब्जे से 01 अवैध तमन्चा व 02 जिन्दा कारतूस एवं सभी के कब्जे से कुल 03 मोबाइल फोन बरामद किये गये। कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि वह अवैध असलहे के साथ लूट करने की योजना बना रहे थे। वहीं पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News