Etawah: पुलिस-लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से तीन घायल

Etawah: जिले में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद लगातार पुलिस मामलों पर अंकुश लगाने में जुटी हुई दिखाई दे रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-22 11:43 GMT

इटावा पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। यहां पर पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर एक लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनके पास से लूट का सामान बरामद किया गया।

लुटेरों ने अलग-अलग जगह दिया था लूट की घटना को अंजाम

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद लगातार पुलिस मामलों पर अंकुश लगाने में जुटी हुई दिखाई दे रही है। पुलिस के द्वारा अंकुश लगाने को लेकर एक मामला सामने आया है यहां दो थानों की अलग-अलग पुलिस ने दो लुटेरों के साथ में मुठभेड़ करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर बताया गया कि तीन अलग-अलग लोगों के तरफ से दो थानों में सूचना दी गई थी कि उनके साथ बाइक सवार तीन लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

मामले को लेकर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी तभी सूचना मिलती है की लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीनों लुटेरे रुकैया नहर के पुल से राहिन नहर पुल की तरफ आ रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची देखा कि एक बाइक पर तीन लुटेरे सवार होकर आ रहे हैं। जिनको रोकने का इशारा किया गया तो उन्होंने पुलिस से अपने आप को घिरता देख पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने आत्मरक्षा को लेकर लुटेरों के ऊपर गोलियां चलाईं। जिसमें से तीन गोलियां तीनों लुटेरों के पैर में लग गई जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए। जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पकड़े गए लुटेरों को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

चौबिया पुलिस और बसरेहर पुलिस के द्वारा मुठभेड़ के दौरान तीन लुटेरों को गिरफ्तार किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दी और बताया कि हमारे दो अलग-अलग थानों की पुलिस ने तीन लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए लुटेरों ने अलग-अलग जगह पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने का काम किया था।

पकड़े गये अभियुक्तों से नाम पता पूछते हुये उनकी तलाशी ली गयी तो उनके कब्जे से 03 मोबाइल, 02 सोने की अंगूठी एवं 5,000 रुपये नकद बरामद किये गये। जिसके संबंध में पुलिस टीम द्वारा कडाई से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि कल हम तीनों ने मिलकर थाना चौबिया व बसरेहर क्षेत्र में लूट की घटना कारित की थी। वहीं पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए एसएसपी की तरफ से दोनों थानों की पुलिस को 1000- 1000 रुपए देने की घोषणा की।

Tags:    

Similar News