Etawah News: एसएसपी ने किया कुछ ऐसा दुश्मनी बदल गई दोस्ती में, फिर दोनों ने किया धन्यवाद

Etawah News: एसएसपी के प्रयास के बाद दो लोगों की दुश्मनी अचानक दोस्ती में बदल गई और दोनों दुश्मन से दोस्त बन गए। दोनों दोस्त बनने के बाद काफी खुश होते हुए दिखाई दिए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-12-08 02:32 GMT

आनंद पोरवाल और हिमांशु पोरवाल ने एसएसपी से की मुलाकात ( सोशल मीडिया)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसके बाद दुश्मनी दोस्ती में बदल गई और दोनों दुश्मन दोस्त बन गए। फिर दोनों ने एसएसपी से मुलाकात की और उनका धन्यवाद किया। 

एसएसपी ने दो लोगों की दुश्मनी को कराया खत्म

इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार जनपद में कानून व्यवस्था को मजबूत करने का काम कर रहे हैं और लोगों से आपसी विवाद खत्म करने की भी अपील कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जहां पर बसरेहर इलाके में रहने वाले दो लोग आपसी वाद-विवाद को लेकर एक दूसरे के दुश्मन बने हुए दिखाई दे रहे थे। दोनों में एक दूसरे के प्रति दुश्मनी की मनसा बनी हुई दिखाई दे रही थी। लेकिन, एसएसपी के प्रयास के बाद दो लोगों की दुश्मनी अचानक दोस्ती में बदल गई और दोनों दुश्मन से दोस्त बन गए। दोनों दोस्त बनने के बाद काफी खुश होते हुए दिखाई दिए।

दोनों ने एसएसपी से की मुलाकात और बोला धन्यवाद

बसरेहर इलाके में रहने वाले उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन मंत्री आनंद पोरवाल और हिमांशु पोरवाल के बीच आपसी वाद विवाद चल रहा था। दोनों में कभी भी विवाद ज्यादा बढ़ सकता था,इस मामले की जानकारी जब जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा को हुई तो उन्होंने बसरेहर पुलिस को आदेश दिया कि दोनों को समझाया जाए जिससे दोनों की दुश्मनी खत्म हो जाये। जिसके बाद पुलिस ने काफी प्रयास किया दोनों को समझाया और उसके बाद दोनों की दुश्मनी दोस्ती में बदल गई। दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए।

दोनों में काफी खुशी की लहर देखने को मिली और दोनों ने पुलिस टीम का धन्यवाद करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा से मुलाकात करने के लिए पुलिस लाइन में पहुंच गए। यहां पर उन्होंने एसएसपी से मुलाकात की और एसएसपी का धन्यवाद दे देते हुए कहा हमारे बीच चला आ रहा विवाद आपकी वजह से खत्म हो गया। हमें सीख मिली है कि आपस में लड़ाई झगड़ा करने से कुछ नहीं मिलेगा अगर झगड़ा को खत्म कर भाईचारा कायम किया जाए तो यह काफी अच्छा होगा। आज हमारी दुश्मनी दोस्ती में बदल गई है। और यह सब पुलिस के प्रयास से हुआ है। 

Tags:    

Similar News