Etawah News: आत्महत्या के लिए उकसाना पड़ा महंगा, भाग रहे युवक पर पुलिस ने की ये कार्रवाई

Etawah News: लवेदी पुलिस के द्वारा एक मामले को गंभीरता से लिया गया और एक आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। बताते चलें कि मामला लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चकोलपुरा से जुड़ा हुआ है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-23 15:36 IST

Etawah News (Pic- Newstrack)

 

Etawah News: इटावा पुलिस के द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। जिस पर आरोप लगा है कि उसके उकसाने के बाद एक युवती के द्वारा आत्महत्या कर ली गई थी। युवती के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा की टीम लगातार काम करते हुए दिखाई दे रही है। 

लवेदी पुलिस के द्वारा एक मामले को गंभीरता से लिया गया और एक आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। बताते चलें कि मामला लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चकोलपुरा से जुड़ा हुआ है। यहां पर रहने वाले दीपकर नाम के युवक ने 21 अक्टूबर 2024 को थाने पर सूचना दी थी कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक लालू से परेशान होकर और उसके उकसाने पर मेरी बहन आयुषी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

अपराधिक सूचना पर पकड़ा गया अभियुक्त

लड़की के भाई के द्वारा थाने पर सूचना दिए जाने के मामले में लवेदी पुलिस ने अभियुक्त की तलाश करना शुरू कर दी। यहां पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही थी तभी वह आपराधिक सूचना मिलती है कि लालू नाम का युवक कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ददोरा पुलिया के पास में पहुंचती है जहां से आरोपी युवक को गिरफ्तार करने का काम किया जाता है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस के द्वारा बीएनएस 108 के तहत कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया गया। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि थाने में एक सूचना मिली थी उसी के आधार पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई।

Tags:    

Similar News