Etawah News : युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

Etawah News: प्रदेश के इटावा में युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने स्थनीय लोगों के साथ मिलकर नेशनल-हाईवे 2 पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। हाइवे जाम की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-20 16:04 GMT

Etawah News: प्रदेश के इटावा में युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने स्थनीय लोगों के साथ मिलकर नेशनल-हाईवे 2 पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। हाइवे जाम की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन कुछ लोग मानने को तैयार नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए जाम को खुलवाया, फिलहाल तनाव बना हुआ है।

यह मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र का है, यहां भारी संख्या में लोग हाईवे पर पहुंच गए और एक युवती की मौत के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए और जमकर हंगामा किया। मामले को लेकर लड़की की मां आशा देवी ने कहा कि वह और उसकी 14 साल की बेटी लवी कुशवाहा एक किराये के मकान में रहते थे। वह घर से बाहर थी, 21 मई उसे जानकारी मिली कि उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है, जब वह वहां पहुंची तो देखा उसके हाथ पर धारदार हथियार से किए गए हमले के निशान थे। इस मामले में थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पुलिस ने किया लाठी चार्ज

नेशनल हाईवे-2 पर हंगामा और जाम की सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। जहां जाम को खुलवाने की लगातार कोशिश की गई। इसके साथ ही परिजनों से बातचीत की गई, लेकिन परिवार के लोग जाम खोलने को तैयार नहीं हुए। उनका कहना था कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वह यहीं पर बैठे रहेंगे। वहीं, हाईवे पर लंबा जाम लगने और आम जनता को हो रही  परेशानियों को देखते हुए पुलिस ने लाठी चार्ज किया। इसके बाद जाम खुल सका।

क्या बोले जिम्मेदार

अपर पुलिस अधीक्षक नगर अभयनाथ त्रिपाठी ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा नेशनल हाईवे 2 पर हंगामा किए जाने का मामला सामने आया था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर समझाने का प्रयास किया, लेकिन कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जाम को खुलवाने का काम किया। युवती के हत्यारों की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News