Etawah News: विकसित संकल्प यात्रा मोदी जी की नहीं बल्कि देश की यात्रा बन गई: BJP नेता

Etawah News: बीजेपी के द्वारा जगह-जगह पर कार्यक्रम किया जा रहे हैं और लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम किया जा रहा। ऐसा ही कुछ बकेवर पर इलाके में देखने को मिला।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-29 09:24 GMT

इटावा में विकसित संकल्प यात्रा का हुआ आयोजन source: Newstrack  

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में विकसित संकल्प यात्रा को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा के नेता ने मंच पर खड़े होकर लोगों से कहा कि विकसित संकल्प यात्रा मोदी जी की नहीं सरकार की नहीं बल्कि देश की यात्रा बन गई है।

लोगों को मिल रहा उनका हक

देश में लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने इटावा में लोगों को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया है। वहीं बीजेपी के द्वारा जगह-जगह पर कार्यक्रम किया जा रहे हैं और लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम किया जा रहा। ऐसा ही कुछ बकेवर पर इलाके में देखने को मिला। जहां पर भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉक्टर संजय दीक्षित भीमराव अंबेडकर कॉलोनी में पहुंचे। जहां पर उन्होंने विकसित संकल्प यात्रा को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि यह यात्रा लोगों का हक दिलवाने के लिए शुरू की गई थी। उन्हें बताया है कि सरकार के द्वारा कौन-कौन सी योजनाएं चलाई जा रही हैं और आप योजनाओं का लाभ कैसे ले सकते हैं। विकसित संकल्प यात्रा को वैसे तो भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शुरू किया गया था लेकिन अब यह यात्रा मोदी जी की नहीं सरकार की नहीं बल्कि देश की बन गई है। इस यात्रा से लोगों का विकास हो रहा है।

लोगों को मिल रहा सरकारी योजनाओं का लाभ

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा है कि जब से देश में मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार बनी है। सभी को एक साथ लेकर सभी का एक साथ कल्याण किया गया है। सरकार के द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं बिना किसी भेदभाव के सभी को उन योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। 2014 में मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ जनता लेकर आई थी। 2019 में भी पूर्ण बहुमत के साथ मोदी सरकार बनी। अब 2024 में भी जनता पूर्ण बहुमत के साथ मोदी सरकार बनाएगी। हमारी पार्टी ने जो भी जनता से वादे किए थे उन बातों को पूरा किया है। जनता के लिए हमारी सरकार खरी उतरी है। हमारी सरकार हमेशा से आम जनता के लिए थी और हमेशा रहेगी। पिछली सरकार में जनता को परेशान किया जाता था लेकिन अब की सरकार में जनता खुश है।

Tags:    

Similar News