Etawah News: पुलिस ने 40 किलो अवैध गांजे के साथ पकड़े 3 तस्कर

Etawah News: मैनपुरी में पुलिस ने नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 40 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-10 17:20 GMT

गांजा तस्करों के साथ पुलिस। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के मैनपुरी में पुलिस ने नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 40 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है। इस अवैध गांजे की कीमत मार्केट में लाखों रुपए बताई जा रही है।


मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया लाखों का अवैध गांजा

मैनपुरी जिले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद लगातार नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है। वही भौगांव की पुलिस ने नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि भौगांव की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन लोग भारी मात्रा में अवैध गांजा लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई और तस्करों के आने का इंतजार करने लगी। पुलिस को तीन लोग आते हुए दिखाई दिए, जिन्हें रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। जिनके पास एक बैग बरामद हुआ। जिसके अंदर से 40 किलो अवैध गांजा बरामद किया गया। जिसकी मार्केट में कीमत लगभग 10 लाख रुपए बताई गई।

उड़ीसा से लाकर बेचा जा रहा था अवैध गांजा

भौगांव पुलिस के द्वारा पकड़े गए नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले तीनों आरोपियों को लेकर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जब इनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह तीनों लोग अलीगढ़ के रहने वाले हैं और उड़ीसा से गांजे को यहां लाकर उसे सप्लाई करने का काम कर रहे थे। हम लोग बैग में 40 किलो गांजा लेकर जा रहे थे तभी पुलिस ने हमें पकड़ लिया। जिसकी कीमत 10 लाख रुपए थी। पकड़े गए तीनों तस्वीरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

Tags:    

Similar News