Etawah News: 'ऑपरेशन मुस्कान' लोगों को दे रही खुशियां, पुलिस ने ढूंढा लापता बच्चा

बच्चों को वापस पाकर परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है। परिवार ने इटावा पुलिस का आभार जताया है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने बच्चे को खोजने का काम किया था।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-26 20:06 IST

पुलिस को मिला गुमशुदा बच्चा (newstrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस के द्वारा चलाई जाने वाले ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस ने एक बार फिर से एक परिवार के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया है। पुलिस ने गुमशुदा नाबालिग बालक को उसके परिवार से मिलाया है। अपने बच्चे को वापस पाकर परिवार में खुशी का माहौल है। 

पुलिस ने ढूंढ निकाला नाबालिक बालक

इटावा में फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा एक नाबालिक बालक को सकुशल बरामद करने का काम किया गया है। सहसों इलाके में रहने वाले तेजवीर सिंह ने फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें बताया गया था कि उनका 15 साल का बेटा बेताल सिंह घर से कहीं चला गया है, जिसको ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल सका। मामले के बाद पुलिस को पूरी जानकारी दी गई। 

कुछ ही घंटे में पुलिस ने ढूंढ निकाला बालक

ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस लगातार उन परिवारों के चेहरे पर खुशियां लौटा रही है, जिनकी आपने कहीं गुमशुदा हो गए हैं। ऐसा ही कुछ पुलिस के द्वारा करके दिखाया गया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया और जगह-जगह पर बच्चे की तलाश की गई। कुछ ही घंटे के अंदर नाबालिक बालक पुलिस को मिल गया। नाबालिक के मिलने के बाद पिता तेज सिंह को जानकारी दी गई और उन्हें थाने बुलाया गया। जहां पर बच्चे ने अपने पिता को पहचाना। अपने बच्चे से मिलने के बाद पिता का भी खुश दिखाई दिया। वहीं पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद भी किया।

Tags:    

Similar News