Etawah News: तंत्र-मंत्र क्रिया में महिला की हुई मौत, तांत्रिक गर्दन पर खड़े होकर करता रहा तंत्र क्रिया

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां पर तंत्र मंत्र के चक्कर में एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची जहां जाँच पड़ताल शुरू की गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-10-23 08:47 GMT

मृतक महिला का फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Etawah News: इटावा जिले में अंधविश्वास के चक्कर में एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत एक तांत्रिक के चक्कर में हुई जिसके बाद तांत्रिक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। दरअसल पूरा मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत पथवरिया इलाके का है यहां पर रहने वाले रिटायर्ड टीचर सुरेश सक्सेना के घर पर उनकी बेटी का इलाज करने के लिए एक तांत्रिक को बुलाया गया। तांत्रिक रिटायर्ड टीचर के घर पर पहुंचा जिसने कहा कि वह उनकी बेटी का इलाज अच्छे से करेगा और वह पूरी तरीके से ठीक हो जाएगी। तांत्रिक रिटायर्ड टीचर की 40 वर्षीय बेटी का इलाज करने लगा।

तांत्रिक प्रिया नाम की महिला को नल के पाइप से पीटने लगा। फिर उसके बाद महिला की गर्दन पर खड़ा हो गया जिससे महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद आरोपी तांत्रिक ने परिवार के लोगों से कहा कि आपकी बेटी पूरी तरीके से ठीक हो जाएगी। बस इतनी बात कहकर तांत्रिक मौके से फरार हो गया। परिवार के लोगों को भनक लगी कि उनकी बेटी की मौत हो गई तो उन्होंने इस घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी तांत्रिक की तलाश शुरू की।


तांत्रिक ने परिवार से कहा था 7 दिन में बेटी हो जाएगी ठीक 

प्रिया के पिता सुरेश ने बताया कि हमने अपनी बेटी की शादी 6 महीने पहले फतेहपुर में की थी। जहां पर लड़की की ससुराल वाले लड़की को परेशान करने लगे इसके बाद हम लड़की को अपने घर पर ले आए। जहां हम लोगों को लगा कि हमारी बेटी पर भूत प्रेत का साया है। इस चक्कर में हमने एकतांत्रिक से संपर्क किया। तांत्रिक ने कहा कि आपकी बेटी को 7 दिन के अंदर हम सही कर देंगे। आपके घर में हवन पूजन किया जाएगा और उसके बाद आपकी बेटी बिल्कुल ठीक हो जाएगी। लेकिन तांत्रिक ने सारी हदें पार कर दी हमारी बेटी की पाइप से पिटाई की और उसके बाद उसकी गर्दन पर आरोपी तांत्रिक खड़ा हो गया।जिससे हमारी बेटी की मौत हो गई।

महिला के पिता ने बताया, आरोपी तांत्रिक ने कहा था कि 24 घंटे के अंदर आपकी बेटी जिंदा हो जाएगी। लेकिन उसकी बॉडी में कोई भी हलचल नहीं हुई। फिर मुझे लगा कि हमारी बेटी की मौत हो चुकी है। मुझे नहीं पता था की तांत्रिक हमारी बेटी की जान ले लेगा। फिलहाल, इस घटना के बाद से परिवार के लोग काफी सदमे में है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महिला की शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी तांत्रिक की तलाश भी शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News