Etawah News: कर्ज में डूबे किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: किसान के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी पुलिस को ही तो पुलिस की मौके पर पहुंच गई। जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया गया किसान के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-14 13:32 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम और मातम छा गया जब एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

इटावा जिले में एक व्यक्ति के द्वारा पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर गले में डालकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी। बताते चलें कि मामला चौबीया थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां विकास जाटव नाम का किसान रहा करता था। किसान साहूकार के कर्जे में बुरी तरीके से डूबा हुआ था। किसान लगातार कर्ज से मुक्त होने की कोशिश कर रहा था लेकिन ऐसा होने में नाकाम साबित होता हुआ दिखाई दे रहा था। कर्जे में डूबे किसान ने अपने जीवन लीला समाप्त करने के लिए एक पेड़ का सहारा लिया और उसके जरिए गले में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरी इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतक किसान पीछे छोड़ गया परिवार

चौबीया इलाके में किसान के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में पता चला है कि विकास जाटव का एक बेटा था जबकि तीन पुत्री थी। विकास काफी मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चलाया करता था। विकास ने साहूकार से कर्ज लिया था लेकिन उसको चुकाने में नाकामयाब हुआ और उसने अपने जीवन लीला समाप्त करके कर्ज के बोझ से मुक्ति पाई। जब किसान के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी पुलिस को ही तो पुलिस की मौके पर पहुंच गई। जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया गया किसान के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Tags:    

Similar News