Etawah News : पूर्व सीएम अखिलेश यादव बोले - पीडीए ने दिल्ली में बैठी सरकार को हिलाकर रख दिया

Etawah News : इटावा जिले के सैफई में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने देश-प्रदेश और जनपद वासियों को रक्षाबंधन के मौके पर शुभकामनाएं दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-19 15:42 GMT

Etawah News : इटावा जिले के सैफई में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने देश-प्रदेश और जनपद वासियों को रक्षाबंधन के मौके पर शुभकामनाएं दी। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि PDA ने दिल्ली में बैठी मोदी सरकार को हिला कर रख दिया है। वहीं, उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि आप लोग PDA के लोगों के साथ बैठकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाएं। उन्होंने कहा कि हम लोगों को PDA को और मजबूत करना है और आप लोगों को इसके लिए साथ देना है। उन्होंने कहा कि आप लोगों को पता होगा कि उत्तर प्रदेश में जितनी भी परीक्षाएं हो रही हैं सभी के पेपर आउट हो रहे हैं, अभी कुछ महीने पहले पुलिस भर्ती की परीक्षा का पेपर आउट हुआ था। अगर परीक्षा रद्द नहीं होती तो समझो ज्यादातर सभी के 100 में से 100 नंबर आते तो ऐसे में 5 लाख लोगों को कैसे नौकरी मिलती।


पीडीए और मजबूत होगा

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी है, भर्तियों पर रोक लग गई है। वहीं, लगातार प्रदेश में आपराधिक मामले भी तेजी के साथ बढ़े हैं। सरकार पूरी तरीके से विफल होती हुई दिखाई दे रही है। यह लोग मुस्लिम-यादव की बात करते हैं, लेकिन हमारे PDA ने मोदी और योगी को हिला कर रख दिया है। हमारी सरकार के द्वारा PDA को बने हुए ढाई साल हो चुके हैं, तब से दिल्ली में बैठी सरकार पर कंट्रोल करने का काम किया गया है। आगे हमारा PDA और मजबूत होगा।



Tags:    

Similar News