Etawah News: ट्रक और बस में हुई जोरदार टक्कर, एक की हुई मौत 9 लोग हुए घायल

Etawah News: इटावा जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर उस समय बस में सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई जब अचानक से तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बस में जा घुसा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-01 09:06 GMT

Etawah News

Etawah News: यूपी के इटावा में बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार नौ लोग घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मथुरा से अयोध्या के लिए जा रही थी बस

इटावा जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर उस समय बस में सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई जब अचानक से तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बस में जा घुसा। इस हादसे के बाद यूपीडा और पुलिस की मौके पर पहुंची जहां पर घायलों को बाहर निकालने का काम किया गया। बताते चलें बस हादसे के बारे में बताया गया कि बस में सवार श्रद्धालु मथुरा से अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। जैसे ही बस उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहुंची तभी अचानक से पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक बस में घुस गया जिसके बाद बस में कई श्रद्धालु बुरी तरीके से फंस गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद बचाव कार्य तेजी के साथ शुरू किया गया। घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।


हादसे में एक श्रद्धालु की हुई मौत

बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर के मामले में पता चला है कि बस में कुल मिलाकर 50 के करीब श्रद्धालु सवार थे। बस की चालक ने बस को एक्सप्रेसवे के किनारे पर खड़ा करके उसको चेक कर रहा था। अचानक से पीछे से ट्रक उसमें जा घुसा। इस घटना के बाद बस के पिछले हिस्से में कई लोग बुरी तरीके से फंस गए। बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम तेजी के साथ किया गया। इस दुर्घटना में 9 श्रद्धालु घायल हो गए जिन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया। जबकि एक श्रद्धालु की इस दुर्घटना में मौत हो गई। हादसा 2:00 बजे के करीब का बताया गया है। फिलहाल में बाकी के श्रद्धालु पूरी तरीके से स्वस्थ हैं।

Tags:    

Similar News