Etawah News: उच्च शिक्षा मंत्री ने विधायक की मौजूदगी में किया पौधारोपण, अखिलेश यादव पर कसा तंज

Etawah News: उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय आज इटावा में वृक्षारोपण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-20 12:22 GMT

पेड़ लगाते मंत्री। (Pic: Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा उपचुनाव में सभी सीटों पर कब्जा किए जाने को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री ने अखिलेश की बातो को मुंगेरीलाल के सपने बताया है। उन्होंने शहर में अलग-अलग जगह पर पहुंचकर कार्यक्रम में शिरकत की। जहां उन्होंने पौधारोपण किया। उन्होंने कहा कि वृक्षारोपण आपको स्वस्थ वायु प्राप्त होगी आपका शरीर स्वस्थ रहेगा। बढ़ते तापमान से आपको निजात मिलेगी।

पेड़ लगाओ, पेड़ बचाओ अभियान के तहत किया पौधारोपण

उत्तर प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय आज इटावा में पहुंचे। सबसे पहले वह सिंचाई बंगले पर पहुंचे जहां पर उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी से मुलाकात थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पौधारोपण को लेकर "एक पेड़ मां के नाम" से एक संकल्प दिया है और हर भारतवासी से अपील की है कि वह पौधारोपण जरूर करें। इसी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ अभियान का शुभारंभ किया है। जिसकी तहत सभी लोग जगह-जगह पर पौधारोपण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पौधारोपण करने से आप लोगों को कई फायदे होते हुए दिखाई देंगे। 

विपक्ष पर मंत्री ने साधा निशाना

आगे उच्च शिक्षा मंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि कुछ दिनों में विधानसभा के उपचुनाव होने वाले हैं जिसमें हम लोग सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारने का काम करेंगे। मुझे पता है कि जनता हमारा पूरा साथ देगी और हम लोग 10 की 10 सीटें जीतने का काम करेंगे। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा विधानसभा की 10 सीटों पर जीत का दावा किये जाने को लेकर कहा की अखिलेश सिर्फ और सिर्फ सपना देख रहे हैं और वह भी मुंगेरीलाल के। आगे कहा कि जहां भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनी है आप देख लीजिए उन्होंने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। अब जनता इंडिया गठबंधन के इरादों को समझ चुकी है। उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनी है जनता को किसी भी तरीके की परेशानी नहीं हुई है। हम लोग जनता के लिए काम कर रहे हैं।

ये अधिकारी रहे मौजूद

उच्च शिक्षा मंत्री के द्वारा पौधारोपण किया जाने के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदौरिया, जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा, बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य, मुख्यमंत्री विकास अधिकारी अजय कुमार गौतम, समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।  

Tags:    

Similar News