Etawah News : अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

इटावा में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर आरोपी पति को गिरफ्तार करने का काम किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-03 12:40 GMT

Etawah News : उत्तर प्रदेश के इटावा में उस समय एक मोहल्ले में सनसनी फैल गई, जब एक महिला की हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है औ उससे पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटरा शमशेर खान का है। यहां मंगलवार को गुलफाम नाम के व्यक्ति ने अपनी 30 साल की पत्नी फरीन के ऊपर बांके से हमला कर दिया, जिसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने आरोपी युवक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी ने मामले को लेकर दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि कोतवाली इलाके में फरीन नाम की महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी का चक्कर उसके भतीजे के साथ में चल रहा है और उसके साथ में उसकी पत्नी कहीं चली गई थी। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और उसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के ऊपर बांके से तीन-चार बार सिर पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की वजह भी बताई। फिलहाल में महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News