Etawah News: डॉक्टर की हत्या के मामले में सड़कों पर उतरे इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर, पीएम मोदी से की ये मांग

Etawah News: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर शनिवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने पक्के तालाब पर पहुंचकर बैनर तले आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-17 16:41 GMT

महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टरों ने पीएम मोदी से की ये मांग: Photo- Newstrack

Etawah News: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर सड़कों पर उतर आएं हैं और आरोपियों के खिलाफ सरकार से फांसी की सजा की मांग की है।

महिला डॉक्टर को इंसाफ दिलाने सड़कों पर उतरे

कोलकाता में महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला अब देश भर में तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में डॉक्टर संघ के लोग सड़कों पर उतरकर आरोपियों के खिलाफ कई से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में इटावा में भी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर शनिवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने पक्के तालाब पर पहुंचकर बैनर तले आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।


महिला डॉक्टर की हत्या के बाद संगठन के डॉक्टरों ने फैसला लिया है कि वह कल 6:00 बजे तक अपनी ओपीडी को बंद रखेंगे। उन्होंने बताया कि मरीजों को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी नहीं होगी इस हम लोगों ने विशेष ध्यान दिया है।

सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर एससी गुप्ता ने कहा है कि देश में कहीं ना कहीं डॉक्टर के ऊपर हम लोग के मामले सामने आ रहे हैं। यहां डॉक्टर लोगों को नई जिंदगी देने का काम करते हैं लेकिन उनकी जिंदगी छीनने का काम किया जा रहा है। महिला डॉक्टर की हत्या से सभी डॉक्टर काफी डरे हुए हैं। हम लोग चाहते हैं कि सरकार इसके लिए कानून बनाए जिसके तहत डॉक्टर को सुरक्षा दी जाए। जो भी लोग इस तरह की की घटनाओं को अंजाम दिन उनको सीधे-सीधे फांसी की सजा मिले।

वहीं इस मामले में देश के प्रधानमंत्री के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन पत्र भी सौंपा गया है और दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की गई है। इस दौरान संगठन के सचिव डीके सिंह, वित्त सचिव देवेंद्र यादव समेत अन्य डॉक्टर मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News