Etawah News: इनामी शराब तस्कर गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज बरामद

इटावा पुलिस ने एक वांछित शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस तस्कर की तलाश कर रही थी। गिरफ्तार तस्कर के पास से फर्जी दस्तावेज बरामद हुए हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-02 20:00 IST

इटावा पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार (newstrack) 

Etawah News: इटावा पुलिस के द्वारा एक इनामी शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। तस्कर की पुलिस तलाश कर रही थी। पकड़े गए तस्कर के पास से फर्जी दस्तावेज की बरामद किए गए। इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में शराब की तस्करी करने वाले तस्करों के खिलाफ लगातार पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। ऐसा ही कुछ बसरेहर इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने फरार चल रहे तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया।

बताते चलें कि चौबिया पुलिस के द्वारा 8 अगस्त 2024 को एक ट्रक को पकड़ा गया था। ट्रक की तलाशी लेने पर उसके अंदर मौजूद कार्टून के नीचे 396 अंग्रेजी शराब की पेंटियां मौजूद थीं। जिसकी कीमत 45 लाख रुपए की करीब बताई गई थी। इस मामले में पुलिस की तरफ से चालक को गिरफ्तार किया गया था जिसने अपने मालिक का नाम बताया था। पुलिस फरार चल रहे मालिक को गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही थी तभी बसरेहर पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि कल्ला बाग के तिराहे पर इनामी शराब तस्कर विक्रम ठाकुर मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस के द्वारा तस्कर को गिरफ्तार करने का काम किया गया।

पुलिस के सामने तस्कर ने कबूला अपना जुर्म

पकड़े गये अभियुक्त से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करते हुये उसकी तलाशी ली गयी तो उसके कब्जे से 03 कूटरचित फर्जी आरसी, 02 फर्जी मोहर एवं 02 फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की गयी जिसके सम्बन्ध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि मैं अपने साथियों के साथ मिलकर हरियाणा के बहादुरगढ़ से बिहार तक अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की तस्करी करता था। आठ अगस्त को मेरे साथी पंकज पुत्र सत्यनारायण निवासी तेलनी पूशो थाना विथान जनपद समस्तीपुर बिहार को पुलिस ने ट्रक में भरी अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ लिया था एवं मैं मौका पाकर वहाँ से भाग गया था।

Tags:    

Similar News