Ram Mandir: कैदियों को दिखाया जाएगा प्राण प्रतिष्ठा का लाइव कार्यक्रम, कारागार मंत्री ने दिया आदेश

Ram Mandir: कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति जिला जेल और सेंट्रल जेल का जायजा लेने के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने जेल में बंद कैदियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-17 11:10 GMT

कैदियों को दिखाया जाएगा प्राण प्रतिष्ठा का लाइव कार्यक्रम (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में बुधवार को योगी सरकार के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति पहुंचे। जहां पर उन्होंने जिला कारागार और केंद्रीय कारागार का बारीकी के साथ निरीक्षण किया। वही कारागार में बंद कैदियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना।

जेल में कैदी भी देख सकेंगे प्राण प्रतिष्ठा का लाइव कार्यक्रम

इटावा जिले में बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति जिला जेल और सेंट्रल जेल का जायजा लेने के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने जेल में बंद कैदियों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान उन्होंने जेल में साफ सफाई की व्यवस्थाओं को भी गंभीरता के साथ परखा।

वही कारागार मंत्री ने कैदियों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कैदियों को बताया कि आप भविष्य में कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे आपको यहां आने की जरूरत पड़े। आपकी एक गलती से आपका परिवार काफी परेशान हो जाता है। वहीं उन्होंने कारागार में बंद कैदियों को सुंदरकांड और हनुमान चालीसा की किताबें बांटी। इस दौरान उन्होंने कैदियों से कहा कि जब भी आपके पास समय मिले तो आप इन किताबों को जरूर पढ़ें। इसे आपको अच्छे रास्ते पर चलने की तालीम मिलेगी।

कारागार मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना

कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने विपक्ष के द्वारा लगातार भारतीय जनता पार्टी पर साधे जा रहे हैं निशाने को लेकर कहा कि जो लोग पहले कहते थे कि बीजेपी वाले मंदिर बनवाने की बात कहते हैं लेकिन तारीख नहीं बताते हैं तो आप देख लीजिए की मंदिर भी बन रहा है और तारीख भी आ गई है। 22 जनवरी का देश दुनिया में रहने वाले सभी लोग भगवान श्रीराम के भव्य राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं बीएसपी प्रमुख मायावती के द्वारा अखिलेश यादव को गिरगिट बताए जाने को लेकर धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि यह एक राजनीति है और इस राजनीति को हर कोई जानता है। जनता को सब पता है कौन क्या कर रहा है। हम तो बस यही चाहते हैं कि 500 सालों अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है ऐसे में किसी भी तरीके की राजनीति न हो।

Tags:    

Similar News