Etawah News: नवीन मंडी में 2 दर्जन से अधिक दुकानों में लगी भीषण आग

Etawah News: मंडी में आग लगने के बाद अफ़रा तफरी का माहौल चारों तरफ देखने को मिला। दमकल की टीम मौके पर पहुंची और काफी देर बाद आग पर काबू पाया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-21 16:44 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में नवीन मंडी में अचानक से भीषण आग लग गई। मंडी में आग लगने के बाद अफ़रा तफरी का माहौल चारों तरफ देखने को मिला। वहीं मंडी में आग लगने की जानकारी जैसे ही दमकल विभाग की टीम को हुई वैसे ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और काफी देर बाद आग पर काबू पाया।

दुकानों से आग की लपटे देख डरे लोग

इटावा जिले में बनी नवीन मंडी में आग अचानक से भी सड़क लग गई। दुकानों में आग लग जाने के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे हैं तो वहीं जिन लोगों का दुकान में सामान जल वह बस अपनी दुकानों को जलता देख बेबस बने हुए दिखाई दिए। बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली नवीन मंडी में अचानक से कूड़े की ढेर से निकली एक चिंगारी अचानक से मंडी में बनी दुकानों में पहुंच गई। एक के बाद एक दुकानों में धीरे-धीरे आग लगने लगी देखते-देखते दो दर्जन से ज्यादा दुकानें आग की चपेट में आ गई। दुकानों में आग लगने की जानकारी जैसे ही दुकानदारों को हुई वैसे ही दुकानदार मौके पर पहुंचे जहां बस वह बेबस बने दिखाई दिए। वहीं दुकानों में लगी आग के बारे में दमकल विभाग की टीम को जानकारी दी गई तो वहीं दमकल विभाग की मौके पर पहुंची और काफी कड़ी में मशक्कत के बाद दुकानों में लगी आग पर काबू पाया।

दुकानों में लगी आग पर बोले एसडीएम

नवीन मंडी परिसर में बनी दुकानों में आग लगने की जानकारी जब सदर एसडीएम को हुई तो वह मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने दुकानों में लगी आग का मुआयना किया। वहीं उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि नवीन मंडी में दो दर्जन से अधिक दुकानों में आग आग लग गई थी। जिसमें लहसुन और आलू के पैकेट बताए गए हैं। आग पर दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने काबू पा लिया है अभी स्थिति सामान्य है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है कि किस दुकानदार का कितना नुकसान हुआ है। लेकिन अनुमान यही लगाए जा रहा है कि लाखों का नुकसान हुआ है फिलहाल में पूरी जांच पड़ताल की जा रही है। आपको बता दें कि दुकानों में आग लगने के बाद से इस वक्त दुकानदार काफी परेशान हैं और प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

Tags:    

Similar News