Etawah News: कुल्हाड़ी से हमला कर शख्स की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Etawah News: मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भाली का है। गांव में यशवीर सिंह यादव नाम के एक व्यक्ति रहा करते थे। जब उनका बेटा अपने पिता को खाना देने के लिए पहुंचा तो उन्होंने अपने पिता को मृत हालत में देखा।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-25 15:50 IST

इटावा में कुल्हाड़ी से हमला कर शख्स की हत्या (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले के सैफई थाना क्षेत्र अन्तर्गत कुल्हाड़ी से हमला कर अधेड़ की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। तो वहीं परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत में मिला व्यक्ति का शव

इटावा जिले के सैफऊ इलाके में उस समय लोगों में दहशत फैल गई जब उन्होंने एक व्यक्ति का मृत अवस्था में शव पड़ा हुआ देखा। इस घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई तो वही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए दिखाई दी। बताते चलें कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भाली का है। बताया गया कि इस गांव में यशवीर सिंह यादव नाम के एक व्यक्ति रहा करते थे। आज सुबह जब उनका बेटा अपने पिता को खाना देने के लिए पहुंचा तो उन्होंने अपने पिता को मृत हालत में देखा। उनके शरीर पर धारदार हथियार से किए गए हमले के निशान पाए गए। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां हर पहलू से जांच पड़ताल करते हुए पुलिस दिखाई दी।

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी

भाली गांव में यशवीर सिंह यादव की हत्या की जानकारी जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा को हुई तो वह घटनास्थल पर पहुंच गए। यहां उन्होंने पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यशवीर सिंह के दोस्त की मौत हो गई थी। जिसके बाद उनकी पत्नी और बच्चा उनके साथ में रहा करता था वही साथ में यशवीर सिंह की पत्नी भी रहती थी। बताया गया कि उनके घर पर कुछ लोगों का आना-जाना लगा रहता था। उनकी बॉडी को देखकर साफ लगा है कि उनके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया गया हो। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता के साथ में लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News