Etawah News: साइकिल से जा रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: पूरे मामले के बारे में पुलिस को सूचना दी गई घटनास्थल पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-24 08:58 GMT

Etawah News (Pic: Social Media)

Etawah News: इटावा में सड़क किनारे एक शख्स का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को ही वैसे ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। युवक की मौत से परिवार के लोगों में मातम छा गया। फिलहाल पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

साइकिल से जा रहा था शख्स

इटावा जिले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को ही वैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पूरे मामले को गंभीरता के साथ जांच कर पता लगाया गया। बताते चलें कि मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इगघरा के पास बीहड़ का है। यहां शनिवार को कुछ बच्चे स्कूल में पढ़ाई करने के लिए जा रहे थे तभी अचानक से उनकी नजर बीहड़ में मृत अवस्था में पड़े जयराम यादव पर पड़ी। जिसके बाद बच्चों ने आसपास के लोगों को इसके बारे में जानकारी दी। वहीं पूरे मामले के बारे में पुलिस को सूचना दी गई घटनास्थल पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पूरे मामले की जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

घटना को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मृतक जयराम यादव के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि 2013 में जयराम यादव ने अपने भाई और भाभी की हत्या कर दी थी। जिसके मामले में उसको जेल भेजा गया था और वह 2019 में जेल से बाहर आया। आज जब उसका शव बीहड़ में पाया गया तो मामले को गंभीरता से लिया गया। उसके शरीर पर गोली जैसा निशान भी देखने को मिला है अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी गोली मारी गई है। वही ऐसा भी लग रहा है कि जयराम के ऊपर कोई पहले से नजर रख रहा था। जैसे ही उसको मौका मिला और उसने वारदात को अंजाम दे डाला। 

  

Tags:    

Similar News