Etawah News: राज्य मंत्री ने चलाया स्वच्छता अभियान, लोगों से की अपील

Etawah News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा योगी सरकार के आदेश पर लोगों के मकान गिराए जाने सम्बंधी बयान पर राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि किसी के साथ किसी भी तरीके का अन्याय नहीं किया जा रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-02 15:39 IST

Etawah News

Etawah News: योगी सरकार के राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति इटावा में पहुंचे, यहां पर उन्होंने गांधी जयंती के मौके पर स्वच्छता अभियान चलाया। प्रजापति ने लोगों से स्वच्छता अभियान में भाग लेने की अपील की है।

नुमाइश मैदान में राज्य मंत्री ने लगाई झाड़ू

देशभर में आज दो अक्टूबर के मौके पर गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई जा रही है। इस मौके पर योगी सरकार के होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा मंत्री धर्मवीर प्रजापति इटावा में पहुंचे। जहां पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। प्रजापति ने गांधी जयंती के मौके पर नुमाइश मैदान में पहुंचकर हाथ में झाड़ू लेकर साफ सफाई अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ पूर्व सांसद और विधायक रघुराज सिंह समेत भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं राज्य मंत्री ने देश व प्रदेश और जनपद वासियों को गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर शुभकामनाएं दीं।

बुलडोजर नीति पर राज्य मंत्री ने दिया बयान

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा योगी सरकार के आदेश पर लोगों के मकान गिराए जाने सम्बंधी बयान पर राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि किसी के साथ किसी भी तरीके का अन्याय नहीं किया जा रहा है। जो भी दोषी पाए जाते हैं या फिर उनकी अवैध संपत्ति होती है, बस उन पर ही बुलडोजर से कार्रवाई की जाती है। वहीं वाराणसी के हिंदू मंदिरों से साईं बाबा की मूर्ति हटाये जाने को लेकर मंत्री ने कहा कि यह मंदिर का व्यक्तिगत मामला है। इस मामले में मंदिर कमेटी की तरफ से फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपने को पूरा करना है और स्वच्छ भारत अभियान के तहत अपने शहर कस्बे और गांव को स्वच्छ रखना है।

Tags:    

Similar News