Etawah News: नाबालिक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: एक नाबालिक युवती अपने घर से खेत पर शौंच क्रिया के लिए निकली हुई थी तभी यह हादसा हुआ।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-21 14:54 GMT

नाबालिक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक नाबालिक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो जाने के कारण परिवार में कोहराम मच गया। वहीं घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच जाँच पड़ताल में जुट गई।

रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा था युवती का शव

इटावा जिले में उस समय परिवार के लोग सदमे में आ गए जब उनके घर की एक नाबालिक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। गांव के कुछ लोगों ने रेलवे ट्रैक के किनारे एक लड़की का शव पढ़ा हुआ देखा। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की की शिनाख्त की। घटना के बारे में बताया गया कि एक नाबालिक युवती आज अपने घर से खेत पर शौंच क्रिया के लिए निकली हुई थी तभी यह हादसा हुआ।


शौंच क्रिया के लिए घर से निकली थी युवती

बताते चलें कि नाबालिक लड़की का शव इकदिल थाना क्षेत्र रामनगर नावली के पास पड़ा हुआ मिला था। मामले की जब गंभीरता से जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि लड़की का नाम काजल है और उसके पिता का नाम कमल किशोर है। लड़की की उम्र 17 साल बताई गई है। लड़की का शव बहुत बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया था।

लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि लड़की की मौत आखिरकार कैसे हुई। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि लड़की की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई होगी। फिलहाल में इस घटना से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस के द्वारा लड़की की शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेजा गया और आगे की जांच पड़ताल शुरू की गई।

Tags:    

Similar News