Etawah News: पति के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरीं मृदुला कठेरिया, इनको देंगी टक्कर

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया ही उनके सामने चुनावी मैदान में उतर गई हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-24 16:04 GMT

पति के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी मृदुला कठेरिया, राम शंकर कठेरिया को देंगी टक्कर: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला कठेरिया ही उनके सामने चुनावी मैदान में उतर गई हैं। उन्होंने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

भाजपा प्रत्याशी रामचंद्र कठेरिया की पत्नी हैं मृदुला कठेरिया

इटावा में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए मौजूदा सांसद रामशंकर कठेरिया को चुनावी मैदान उतारा है। राम शंकर कठेरिया को टिकट मिलने के बाद वह लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी के प्रति जागरूक करने में जुट गए हैं। तो वहीं अब उनके सामने उनकी पत्नी मृदुला कठेरिया भी चुनावी मैदान में उतर आई हैं। उन्होंने नामांकन स्थल पर पहुंचकर आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और कहा कि "मैं भी चुनाव लड़ सकती हूं। आगे कहा कि चुनाव लड़ने का अधिकार सभी को है और सभी चुनाव लड़ सकते हैं तो इसीलिए मैं भी चुनावी मैदान में उतर आई हूं।

पहले भी पति के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी थी मृदुला कठेरिया

2019 में हुए लोकसभा चुनाव के लिए पहली बार राम शंकर कठेरिया को इटावा लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारने का काम किया था। उस दरमियान भी उनकी पत्नी मृदुला कठेरिया उनके सामने चुनावी मैदान में उतर आई थी। उन्होंने नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया था। लेकिन अबकी बार भी उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वही मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनतंत्र, प्रजातंत्र, लोकतंत्र में यहां सभी लोग स्वतंत्र हैं और कोई भी चुनाव लड़ सकता है। जनता हमारे साथ है। मुझे आज चुनाव लड़ने का मौका मिला है तो मैं निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया है।

Tags:    

Similar News