Etawah News: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर सॉल्व कराने वाला 15000 का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

Etawah News: इटावा पुलिस ने पुलिस भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग से जुड़े आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके ऊपर पुलिस ने 15000 रुपये का इनाम घोषित किया था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-10 16:01 GMT

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर सॉल्व कराने वाला 15000 का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग से जुड़ा हुआ था। जिसके ऊपर पुलिस ने 15000 रुपये का इनाम घोषित किया था।

मुखबिर की सूचना पर सॉल्वर गैंग तक पहुंची पुलिस

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर लगातार पुलिस की तरफ से अंकुश लगाने का काम किया जा रहा है। इसमें पुलिस को बड़ी सफलता भी मिलती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ बढ़पुरा इलाके में देखने को मिला जहां पुलिस ने एक ऐसी आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जो की यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग का किरदार निभा रहा था। पकड़े गए आरोपों के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी तभी बढ़पुरा पुलिस सूचना मिली कि सॉल्वर गैंग में फरार चल रहा एक आरोपी कहीं भागने की फिराक में है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया।पकड़े गए आरोपों के ऊपर 15000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

आरोपी को लेकर एसएसपी ने जानकारी

बढ़पुरा पुलिस के द्वारा सॉल्वर गैंग के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार करने का जो कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गेम का काम कर रहा था। गिरफ्तार अभियुक्त की पुलिस टीम द्वारा नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो उसके कब्जे से 01 मोबाइल वीवो कम्पनी,01 लैपटॉप एचपी कम्पनी व 01 लैपटॉप एडोप्टर बरामद किये गये । अभियुक्त से कडाई से पूछताछ की गयी तो बताया कि इसी लैपटॉप मे उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी संवर्ग सीधी भर्ती परीक्षा-2023 के अभ्यर्थियों के विवरण तथा पैसै का लेन देन विवरण रखता था। पकड़े गए आरोपों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया।

Tags:    

Similar News