Etawah News: मरीज के पति ने शराब के नशे में अस्पताल में जमकर काटा हंगामा

Etawah News: शराब के नशे में चूर युवक ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा कर डाला। स्टाफ से जमकर तीकी नोकझोक हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-25 13:19 IST

पति ने शराब के नशे में अस्पताल में जमकर काटा हंगामा  (photo: social media )

Etawah News: इटावा के जिला अस्पताल से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक अस्पताल में पहुंचता है फिर बाद में अस्पताल के स्टाफ के साथ बदतमीजी करते हुए हंगामा काटने लगता है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचती है और युवक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

युवक की अस्पताल में भर्ती थी पत्नी

इटावा जिले के महिला जिला अस्पताल में इकदिल इलाके की रहने वाली महिला को गर्भवती होने पर भर्ती कराया गया और महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। महिला को वार्ड में शिफ्ट कर दिया तभी गुरुवार देर रात में महिला का पति अंशुल गौतम वार्ड में शराब के नशे में पहुँच गया। जिसको लेकर स्टाफ ने आपत्ति जताते हुए कहा कि महिला वार्ड में पुरुष ज्यादा देर तक नहीं रूक सकते। फिर क्या था शराब के नशे में चूर युवक ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा कर डाला। स्टाफ से जमकर तीकी नोकझोक हो गई। शराब के नशे में चूर युवक बाईक चोरी हो जाने के डर से रेम्प होते हुए पहली मंजिल पर ले जाकर लिफ्ट के बाहर खड़ी कर दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

महिला जिला अस्पताल में युवक के द्वारा हंगामा काटे जाने की जानकारी स्टाफ की तरफ से सिविल लाइन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक और उसकी बाइक को कब्जे में लेकर अपने साथ ले गई और उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की। वहीं इस मामले में महिला जिला अस्पताल की नर्स स्टाफ ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक युवक अस्पताल में आया था जिसने जमकर हंगामा किया था। जिसको शांत रहने के यह कहा गया लेकिन वह नहीं माना फिर उसके बाद पुलिस को बुलाया गया जिसके बाद पुलिस युवक को अपने साथ थाने ले गए। वीडियो में भी देखा गया कि युवक अस्पताल के अंदर जमकर हंगामा काटता हुआ दिखाई दिया है।

Tags:    

Similar News