Etawah News: गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट हुई पुलिस, चप्पे-चप्पे पर चलाया गया चेकिंग अभियान

Etawah News: जनपद में माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले लोगों की तलाश कर रही है। जिससे गणतंत्र दिवस खुशहाली के साथ मनाया जा सके।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-25 07:20 GMT

Etawah News (Photo: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है, जनपद में आने में आने जाने वाले संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है साथ ही वाहनों की भी चेकिंग की जा  रही है।  जिससे गणतंत्र दिवस शांतिपूर्ण तरीके से खुशहाली के साथ मनाया जा सके।

दिन-रात पुलिस चल रही चेकिंग अभियान

इटावा जिले में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस बड़ी ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद पुलिस लगातार संदिग्ध लोगों को लेकर चेकिंग अभियान चला रही है। जगह-जगह पर पुलिस वाहनों को रोककर उनकी गंभीरता के साथ चेकिंग कर रही है। वही संदिग्ध लोग दिखाई देने पर उनकी तलाशी ली जा रही है। यहां पुलिस दिन-रात लगातार कड़ाके की ठंड में डटकर अपनी ड्यूटी को निभाते हुए जनपद में माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले लोगों की तलाश कर रही है। जिससे गणतंत्र दिवस खुशहाली के साथ मनाया जा सके।

एसएसपी भी समय-समय पर स्थानों की कर रहे चेकिंग

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा आगामी 26 जनवरी को हर साल मनाई जाने वाले आजादी के पर्व गणतंत्र दिवस को लेकर काफी अलर्ट है। जिसको लेकर उनके द्वारा समय-समय पर अपनी पुलिस टीम को पुलिस लाइन में रिहर्सल कराया जा रहा है। वहीं संतोष कुमार वर्मा खुद सड़कों पर निकालकर जगह-जगह पर पहुंच कर स्थान पर चेकिंग अभियान चला रहे हैं। वहीं लोगों से भी लगातार अपील की जा रही है कि अगर कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो आप उसकी सूचना पुलिस को दें जिससे समय रहते उस पर कार्रवाई की जा सके। वहीं एसएसपी ने कहा है कि जो भी लोग जनपद का माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उन पर हमारी पुलिस की लगातार नजर बनी रहेगी। जो भी लोग माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News