Etawah News: पुलिस भर्ती परीक्षा के सॉल्वर गैंग का अभियुक्त गिरफ्तार

Etawah News: बढ़पुरा पुलिस के द्वारा सॉल्वर गैंग के एक आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि 18 फरवरी 2024 को पुलिस भर्ती परीक्षा मामले में सॉल्वर गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-02 12:39 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे एक इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। बढ़पुरा पुलिस को सूचना मिली कि मनोज कुमार नाम का व्यक्ति धूमनपुरा के पास में मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर ली। बढ़पुरा पुलिस के द्वारा सॉल्वर गेम के एक आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया है कि 18 फरवरी 2024 को पुलिस भर्ती परीक्षा मामले में सॉल्वर गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया गया था। जिसमें से मनोज कुमार नाम का आरोपी पता चल रहा था।

जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी के ऊपर ₹10000 का इनाम भी घोषित किया गया था। जिससे आरोपी जल्द ही पुलिस के हत्थे चढ़ जाए। पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है वह जसवंतनगर थाने क्षेत्र के अंतर्गत इटावा का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपी के ऊपर परीक्षा अधिनियम 1982 के तहत कार्रवाई करते हुए उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जो भी इस तरीके की हरकत करेगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News