Etawah News: पत्नी की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Etawah News: घटना में महिला की मौत हो गई थी तो वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम को गठित कर दिया और कुछ ही घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-04 10:36 GMT
गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसके पास से हत्या के वक्त इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद किया गया। इटावा जिले में 3 अगस्त 2024 को उस समय कोतवाली इलाके में सनसनी फैल गई थी जब एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी थी। फरार हुए आरोपी के खिलाफ कोतवाली में महिला के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई और उसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

महिला के भाई ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

बताते चलें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहम्मद वारिस नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसने अपनी बहन की शादी 6 साल पहले उझेदी इलाके में रहने वाले कल्लू उर्फ गुलफाम के साथ में की थी। जो की लगातार बहन के साथ दहेज को लेकर मारपीट किया करता था। बहनों की गुलफाम हमारे घर पर आए और साथ में एक बैग लेकर आए। बहन के साथ झगड़ा हुआ और उसके बाद उन्होंने बाँके से बहन फरीन के ऊपर हमला कर दिया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। इस घटना में महिला की मौत हो गई थी तो वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम को गठित कर दिया और कुछ ही घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया आरोपी

महिला के भाई ने थाने में प्रार्थना पत्र दिए जाने के बाद कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि फरीन नाम की महिला की हत्या करने वाला आरोपी गुलफाम तकिया तिराहे पर हनुमान मंदिर के पास में मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां से आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया। वहीं पकड़े गए आरोपों से हत्या की वक्त इस्तेमाल किए गए बाँके के बारे में पूछा तो उसने बताया कि बाँके को उसने छुपा दिया था जिसके बाद पुलिस ने उसे बरामद करने का काम किया। पुलिस के द्वारा विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को जेल की सलाखो के पीछे पहुंचाने का काम किया गया।

Tags:    

Similar News