Etawah News: पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

Etawah News: मामला जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां पर रहने वाले गिरवर सिंह ने थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था और बताया था कि 19 जून 2024 को उनकी दुकान का ताला तोड़कर उसमें से सामान को चोरी कर लिया गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-25 11:09 GMT

इटावा पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसके पास से चोरी का सामान बरामद हुआ है।

दुकान मालिक ने दर्ज कराया था चोरी का मामला

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है। इन सबके बीच पुलिस को बड़ी सफलताएं भी मिलती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐसा ही कुछ आज जसवंतनगर इलाके में देखने को मिला है जहां पर पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चलें कि मामला जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां पर रहने वाले गिरवर सिंह ने थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया था और बताया था कि 19 जून 2024 को उनकी दुकान का ताला तोड़कर उसमें से सामान को चोरी कर लिया गया है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया तभी पुलिस को पता चला की दुकान में चोरी करने वाला चोर फुब्बारा चौक के पास में मौजूद है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और चोर को गिरफ्तार करने का काम करती है।

पकड़े गए चोर के पास से बरामद हुआ चोरी का सामान

जसवंत नगर पुलिस के द्वारा पकड़े गए शातिर चोर को लेकर पुलिस टीम द्वारा नाम पता पूछते हुये बुलेरो कार की तलाशी ली गयी तो बुलेरो कार से सात बैटरी बरामद किये गये जिनके सम्बन्ध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि यह बैटरियाँ मैंने अपने साथियों के साथ मिलकर 19 जून 2024 की रात्रि को सैफई रोड पर स्थित बैटरी इन्वेटर की दुकान से चोरी किये थे। वहीं पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो चोर अभी फरार हैं। उनकी भी तलाश लगातार की जा रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी करवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News