Etawah News: दो शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 73 मोबाइल बरामद

Etawah News: जनपद में विभिन्न चोरी की घटनाओं में शामिल बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनसे चोरी की सभी समान पुलिस ने बरामद किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-22 12:59 GMT

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस जुटी हुई है। इकदिल पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में की गई चोरी की घटनाओं का खुलासा किया है। पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार भी किया है। आपको बता दें, कि वादी ऋषि यादव ने बीते दिन इकदिल पुलिस को जानकारी दी थी कि अज्ञात 3 चोरों ने तमंचे के बल पर 74000 नगद और एक मोबाइल छीन लिया है। जबकि दूसरा मामला प्रवीण कुमार की तरफ से सामने आया जहां पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि उनकी फैक्ट्री में रखें कपड़ों को अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया। तभी पुलिस को सूचना मिली कि चोरी की अलग-अलग घटनाओं में दोषी पाए गए तीन चोर एक बाइक पर सवार होकर चितभवन इलाके के पास से आ रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों चोरों को रोकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक चोर भागने में सफल रहा।

पकड़े गए चोरों ने कबूला अपना जुर्म

पुलिस टीम ने गिरफ्तार अभियुक्तों की नाम पता पूछते हुये तालाशी ली तो अभियुक्त विकास गोयल के कब्जे से 01 अवैध तमन्चा, 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 21500 रूपये व 01 मोबाइल बरामद किया एवं अभियुक्त असित उर्फ धुनुआ के कब्जे से 01 प्लास्टिक की बोरी तथा 16,500 रुपये बरामद किये गये। प्लास्टिक की बोरी में रखे सामान में 73 मोबाइल नये पुराने, 11 चार्जर, 27 मोबाइल बैटरी, 04 इयर फोन, 03 ब्लूटूथ स्पीकर, 01 मोटरसाइकिल पैसन प्रो, मोटरसाइकिल के पार्टस, 15 लोवर, 10 टी शर्ट बरामद की गयी।

बरामदगी के संबंध में कडाई से पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि हम तीनों ने मिलकर ग्राम केशोपुरकलां में स्थित कपडों की फैक्ट्री से लोवर टी शर्ट तथा रुपयों के संबंध में बताया कि भरथना रोड स्थित मंजुला पेट्रोल पम्प से रूपए चोरी किये थे। बताया कि थाना बसरेहर स्थित मोबाइल की दुकान से मोबाइल चोरी किये तथा मोटरसाइकिल भी वहीं से चोरी की थी। पकड़े गए दोनों चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल भेज दिया। वही फरार हुए चोर की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News