Etawah News: पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, शातिर पत्नी ने साजिश में शामिल होकर पति को उतारा मौत के घाट

Etawah News: पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की गई तो वह घबरा गए और उन्होंने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-20 15:44 GMT

Etawah News (Photo: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने 48 घंटे पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है। वहीं, पकड़े गए आरोपियों में से मृतक की पत्नी भी हत्या में शामिल पाई गई, जिसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

48 घंटे में पुलिस ने हत्या का कर दिया खुलासा

इटावा जिले में 48 घंटे पहले एक व्यक्ति का शव पुलिस को बरामद हुआ था। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया तो हत्या में शामिल तीन आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बताते चलें कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 16.1.2024 को पुलिस को एक शव बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो वह अभिषेक निकला।

अभिषेक का शव मिलने के बाद उसके पिता ने थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद हत्या का खुलासा किए जाने को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद टीम को गठित कर दिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की हत्या में शामिल द्वारों की धनुवा इलाके के तरफ जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपियों से पूछताछ की गई तो वह घबरा गए और उन्होंने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

हत्या में मृतक की पत्नी भी निकली शामिल

पकड़े गए आरोपियों को लेकर पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि रिश्तेदारी एवं दोस्ती के चलते मृतक अभिषेक की पत्नी से हम लोगों का लगाव हो गया था इसलिए मृतक अभिषेक को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी थी जिसकी सारी जानकारी उसकी पत्नी को भी थी। विवेचना से प्रकाश में आयी मृतक अभिषेक की पत्नी को पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 20.01.23 को ग्राम परसौआ से गिरफ्तार किया गया।

वहीं इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कहा कि हमारी पुलिस टीम ने 48 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा किया है जिसको लेकर टीम को ₹15000 के इनाम से नवाजा जाता है। वही इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News