Etawah News: पुलिस ने बुझाई राहगीरों की प्यास, पिलाया ठंडा शरबत

Etawah News: रिकार्ड तोड़ गर्मी से राहगीरों को राहत पहुँचाने के उद्देश्य से बृहस्पतिवार के दिन पुलिस कर्मियो द्वारा एसएसपी चौराहे पर कैम्प लगाकर राहगीरों को ठंडा मीठे पानी के शरबत का वितरण किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-20 10:53 GMT

राहगीरों की शरबत पिलाती पुलिस (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस ने प्यासों को ठंडा शरबत और पानी पिलाया। इटावा जिले में हमेशा से पुलिस सुर्खियों में बनी रहती है। पुलिस ने जनता को भीषण गर्मी से निजात दिलाने के लिए लोगों को शरबत पिलाया। बताते चले कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार के आदेश के बाद सोशल मीडिया सेल में नियुक्त कर्मियों द्वारा ठंडे शरबत राहगीरों को वितरित किया गया। हीट वेब, भीषण गर्मी और झुलसा देने वाली धूप में रोजमर्रा के काम करने वाले लोग रास्तों पर पस्त हो जाते हैं तो वहीं जून माह में गर्मी ने सारे रिकार्ड तोड़ दिये हैं। इस रिकार्ड तोड़ गर्मी से राहगीरों को राहत पहुँचाने के उद्देश्य से बृहस्पतिवार के दिन पुलिस कर्मियो द्वारा एसएसपी चौराहे पर कैम्प लगाकर राहगीरों को ठंडा मीठे पानी के शरबत का वितरण किया गया।

जनता ने पुलिस का किया धन्यवाद

इस अवसर पर सोशल मीडिया सेल में नियुक्त पुलिस कर्मियो द्वारा मुहिम चलाकर कहा गया कि मानव सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है। मानव सेवा से बड़ा कोई पुण्य नहीं है और बताया कि भीषण गर्मी में प्यासे को पानी पिलाना पुण्य का काम है। इसके लिये सभी को निरन्तर मानव सेवा करनी चाहिए। शरबत वितरण होते ही राहगीरों की लाइन लग गयी। रिक्शा वाले, ठेले वाले, महिलाए सहित सभी लोगों ने ठण्डे पानी के शरबत का आनन्द लिया एवं चिलचिलाती धूप में शरबत पीकर महिला बुजुर्ग ने कहा कि ईश्वर सभी का भला करें।

Tags:    

Similar News