Etawah News: 12 घंटे के अंदर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Etawah News:जिले में शनिवार को एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-25 11:33 GMT

इटावा में 12 घंटे के अंदर पुलिस ने किया हत्या का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर एक एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा कर दिया। यहां पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनके खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई की गई।

गोली मारकर की गई थी शख्स की हत्या

इटावा जिले में शनिवार को एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया तो आरोपियों को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। बताते चलें कि 24 अगस्त को मृतक के बेटे आकाश ने ऊसराहार थाने में प्रार्थना पत्र दिया था और बताया था कि उनके पिता जयराम सिंह की सुभाष बृजेश के द्वारा पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या की गई। इस मामले को पुलिस टीम ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया वहीं ऊसराहार पुलिस को सूचना मिली की हत्या में शामिल दोनों अभियुक्त खरगपुर जाने वाले रास्ते पर मौजूद है और कहीं जाने की फिराक में है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया।

जमीनी विवाद को लेकर की गई थी हत्या

पकड़े गये अभियुक्तों का नाम पता पूछते हुये उनकी तलाशी ली गयी तो अभियुक्त सुभाष के कब्जे से 01 अवैध तमन्चा व 01 खोखा एवं 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया । उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि मेरा जयराम के साथ जमीनी विवाद चल रहा था जिस कारण मैंने अपने साथी बृजेश के साथ मिलकर योजनावद्ध तरीके से जयराम को बुलाया था और वहीं उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा महज 12 घंटे के अंदर कर दिया। वहीं पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।

Tags:    

Similar News