Etawah News: पुलिस ने चोरी की घटना का किया खुलासा, एक चोर गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस चोरों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा कर चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-21 13:26 GMT

पुलिस ने चोरी की घटना का किया खुलासा, एक चोर गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर लगातार अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। इसी के मद्देनजर पुलिस चोरों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा कर चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया।

महिला ने चोरी के बारे में थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

जिले के सिविल लाइन इलाके में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर बताया गया कि वादी सरला देवी के द्वारा 9 जून 2024 को थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी इसमें बताया गया था कि उनके घर से किसी ने सामान चोरी कर लिया है। इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए चोर की तलाश कर रही थी तभी जानकारी मिली कि चोर इंजीनियरिंग कॉलेज के पास में खड़ा हुआ है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और चोर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बरामद किया चोरी का सामान

सिविल लाइन पुलिस के चोरी की घटना का खुलासा किए जाने के बाद पकड़े गए चोर से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम आकाश उर्फ 'घोड़ा' है जो कि कांशीराम कॉलोनी थाना सिविल लाइन का रहने वाला है। चोर ने बताया कि उसने 9 जून को सरला देवी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जहां उसने कुछ सामान को चोरी किया था। वहीं पुलिस के द्वारा पकड़े गए चोर के पास से एक मोबाइल फोन, दो पायल, 2500 रुपये नगद बरामद किए गए। इस मामले में चोर के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसे जेल पहुंचा दिया।

Tags:    

Similar News