Etawah News: आत्महत्या के लिए उकसाना पड़ा महंगा, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ की कार्रवाई

Etawah News: इटावा जिले में एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-04 17:27 IST

Etawah News

Etawah News: इटावा में आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस के द्वारा पांच लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया गया। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया। उधारी के रुपए मांगने पर दी थी झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी, पीड़ित वीडियो वायरल कर दे दी थी जान।

इटावा जिले में एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। बताते चलें कि 3 सितंबर 2024 को लवेदी थाने में वादी के भाई धर्मेंद्र सिंह के द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमे बताया गया था कि मेरे भाई देवेंद्र सिंह के द्वारा विपक्षीगण गौरव मिश्रा को 6,50,000 उधार के तौर पर डेढ़ साल पहले दिए थे। देवेंद्र ने अपने उधार के रुपए गौरव मिश्रा से वापस मांगे, तो गौरव मिश्रा समेत पांच लोगों के द्वारा मेरे भाई को बलात्कार के मामले में फंसा देने की धमकी दी गई और गाली गलौज की गई। जिसके बाद मेरे भाई ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने पांच अभियुक्तों को पकड़ा

मृतक के भाई के द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र दिए जाने के मामले में पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। पुलिस इस मामले में जुड़े अभियुक्तों की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही थी। तभी पुलिस को अपराधी सूचना मिली कि देवेंद्र सिंह के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त लखना नवादा रोड पर नगला तिवारी के पास तिराहे पर मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां पर दो अभियुक्त और तीन अभियुक्ता को गिरफ्तार करने का काम किया गया। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ 352/351(3)/316/108 बीएनएस के तहत कार्रवाई की गई और उन्हें जेल भेजा गया।

Tags:    

Similar News