Etawah News: कैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन पलटी, सवार थे तीन कैदी और 10 जवान

Etawah News: पुलिस वैन के ड्राइवर ने बताया कि हमने वैन को कंट्रोल करने की कोशिश की लेकिन एक्सल टूटने के वजह से वैन कंट्रोल नहीं हुई और हादसे का शिकार हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-12-24 05:15 GMT
पुलिस वैन पलटी (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में कैदियों को लेकर जा रही एक वैन अचानक से पलट गई। इस हादसे के बाद वैन के अंदर मौजूद कैदियों और जवानों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम किया गया। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने कैदियों को अपनी कस्टडी में लिया।

एक्सल टूट जाने के बाद हाईवे पर पलट गई वैन

इटावा जिले में कैदियों को लेकर जा रही एक वैन अचानक से दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में वैन में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया। बताते चलें कि हादसा इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे-2 सराय जलाल के पास का है। यहां हाईवे से एक कैदियों को लेकर जा रही वैन का एक्सल अचानक से टूट गया। जिसके बाद ड्राइवर ने वैन को कंट्रोल करने की कोशिश की लेकिन कोशिश नाकामयाब रही और वैन हाईवे पर पलट गई। इस हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे जहां लोगों को वैन से बाहर सुरक्षित निकालने का काम किया गया।

वैन में सवार थे तीन कैदी और 10 जवान

सड़क दुर्घटना का शिकार हुई वैन के मामले में पता चला कि वैन में सवार कैदियों को जम्मू कश्मीर से इलाहाबाद कोर्ट में लेकर आए थे जहां से वापस हरियाणा की तरफ जा रहे थे। तभी अचानक से वैन का एक्सल टूट गया और वैन हादसे का शिकार हो गई। बताया गया कि वैन मे तीन कैदी और 10 जवान सवार थे। जिनको सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वैन मे सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे। इस मामले की जानकारी जैसी ही नजदीकी थाने की पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां कैदियों को अपनी कस्टडी में लिया गया। वहीं, हाईवे पर पलटी वैन को हटाने का काम किया गया। 

Tags:    

Similar News